Book Video Consultation

Book Video Consultation

Stay Home

No Waiting in lines

Audio/Video Call

PMC Verified Doctors

Talk to General Physician on Hernia Aur Pendis Ke Liye Question

person-avatar

Asking for Self, Male, 22 years old, Multan

Mujhe 5 se 6 din se naaf ke neeche peshab wali jagah ke uper right side pr pain hai aur Waha andar soojan soojan si mehsoos hoti hai aur Maine ek doctor ko clinic check krwaya tha usne kaha ke aap ko hernia hai phir Maine apni khud ki tasali ke liye kub ultrasound krwaya usme show hua ke left side kidney Mai ret hai phir Maine doosre doctor ko check krwaya toh usne kaha ke aap ko masane Mai infection hai usko Maine ye ultrasound report Bhi check karwai thi phir Maine usko kaha ke mAi jab ultrasound krwa Raha tha toh Maine usko kaha tha ke yaha right side pr hernia check krni hai toh usne Waha probe Rakh ke ultrasound ki kaha ke khanso 3 se 4 Baar Mai khansa phir usne kaha ke aap ko hernia nahi hai kub ultrasound Mai Lekin usne report Mai hernia ka hai ya nahi mention nahi kia aur mere right wale kapoore pr Bhi khichao aa Raha hai aur wo Kal se uper ki taraf utha hai right wala left wale se

General Physician in Karachi - Dr. Muhammad Waseem

Pishab mn jaln h?.aur matli ya ulti hoti h


0

0

General Physician in Karachi - Dr. Muhammad Waseem

Ye hernia nhi


0

0

Attach Photo here: