Book Video Consultation
Stay Home
No Waiting in lines
Audio/Video Call
PMC Verified Doctors
Asking for Self, Male, 22 years old, Multan
Mujhe 5 se 6 din se naaf ke neeche peshab wali jagah ke uper right side pr pain hai aur Waha andar soojan soojan si mehsoos hoti hai aur Maine ek doctor ko clinic check krwaya tha usne kaha ke aap ko hernia hai phir Maine apni khud ki tasali ke liye kub ultrasound krwaya usme show hua ke left side kidney Mai ret hai phir Maine doosre doctor ko check krwaya toh usne kaha ke aap ko masane Mai infection hai usko Maine ye ultrasound report Bhi check karwai thi phir Maine usko kaha ke mAi jab ultrasound krwa Raha tha toh Maine usko kaha tha ke yaha right side pr hernia check krni hai toh usne Waha probe Rakh ke ultrasound ki kaha ke khanso 3 se 4 Baar Mai khansa phir usne kaha ke aap ko hernia nahi hai kub ultrasound Mai Lekin usne report Mai hernia ka hai ya nahi mention nahi kia aur mere right wale kapoore pr Bhi khichao aa Raha hai aur wo Kal se uper ki taraf utha hai right wala left wale se
Pishab mn jaln h?.aur matli ya ulti hoti h
Ye hernia nhi
5 Positive Reviews